Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस हॉलीवुड अभिनेत्री का पेट है सबसे अनोखा

कई लोग हैं जो जानवरो से बहुत प्यार करते वहीं, इसिलए वह उन्हें अपने घर में पाल लेते हैं. कई लोग तो अपने पालतू जानवरों से इतना प्यार करते हैं कि वह उन्हें अपने साथ ही सुला लेते हैं. उन पालतू जानवरो में कुत्ता, बिल्ली या कोई पक्षी भी हो सकता है. लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ ने अपने घर में ऐसा पशु पाल रखा है, जिसे देखकर ही सब लोगों की हवा टाइट हो जाती है. मेलानी ने अपने घर में शेर पाल रखा है, जी हाँ शेर.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने घर में शेर पाल रखा है और उसके साथ ऐसे टाइम स्पेंड करती हैं जैसे वह उनका पालतू कुत्ता हो. मेलानी शेर के साथ खेलने के अलावा उसके साथ अपना बेड भी शेयर करती हैं. मेलानी को हमेशा से ही शेर के प्रति काफी लगाव था. उसी लगाव को देखते हुए उनके घरवालों ने उन्हे सालों पहले अफ्रीका का एक शेर गिफ्ट किया था. इस गिफ्ट को पा कर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

मेलानी  ने अपने इस पेट शेर का नाम नील रखा है, जिसे वह अपने बच्चे की तरह पालती हैं. नील का बर्ताव भी मेलानी के साथ इतना दोस्ताना हो चूका है कि वह भी उसे अब कोई नुक्सान नहीं पहुँचाता. मेलानी अपना पूरा टाइम नील के साथ स्पेंड करती हैं. स्विमिंग पूल में मस्ती करना हो या फिर साथ में खाना हो, मेलानी पूरा समय नील के साथ ही रहती हैं. और आखिर में दिन ढलते-ढलते वह अपना बेड भी नील के साथ ही शेयर करती हैं.