Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस स्टार की बेटी का बड़ा ऐलान, लॉकडाउन के बाद करेंगी शादी

जैकी श्रॉफ की बेटी इन दिनों कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आ रहीं हैं.

वहीं उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में उनके एक फैन ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया कि कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड इस बात से पजेसिव हो गए.

जी दरअसल लंबे समय से एबन और कृष्णा मुंबई में ही एक साथ रह रहे थे लेकिन कुछ दिन पहले ही अब अपने परिवार के पास ऑस्ट्रेलिया वापस चले गए हैं.

वहीं ऑस्ट्रेलिया वापस जाने के बाद एबन सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को बताया कि आज उन्हें और कृष्णा को मिले पूरा एक साल हो गया है ऐसे में वो अपनी पहली एनिवर्सरी अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

कृष्णा श्रॉफ

View this post on Instagram

STAY HOME. ☮️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

वहीं इस दौरान कई लोगों ने दोनों से कमेंट के जरिए बातचीत की. इसी दौरान कृष्णा के एक फैन ने लाइव चैट के दौरान लिखा, ‘कृष्णा इस दुनिया में सबसे हॉट महिला हैं.’ इस बात पर एबन थोड़े पजेसिव हो गए और फैन को बेहतरीन जवाब दिया. जी दरअसल फैन की इस बात को पढ़कर एबन हंसने लगे और हंसते हुए जवाब दिया, ‘उसे मैंने ले लिया है भाई.’

View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

वहीं इस लाइव चैट के दौरान कई यूजर्स ने दोनों की शादी को लेकर भी सवाल किया. इस दौरान एक यूजर ने पूछा, ‘क्या आप दोनों ने शादी कर ली है.’ इस बात का जवाब देते हुए एबन ने कहा, ‘अगर हमारी शादी हुई होती तो हम दोनों ने शादी की रिंग पहनी हुई होती.

View this post on Instagram

Nirvana state of mind. ?

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

लेकिन हां हम जल्द ही शादी करने वाले हैं.’ इस तरह एबन ने यह खुलासा कर दिया है कि वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वैसे बीते दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं लेकिन उसके बाद दोनों की कई हॉट तस्वीरों ने उन खबरों पर विराम लगा दिया था.