Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस शख्स ने सोफिया हयात से पूछा एक रात का रेट, मिला ऐसा करारा जवाब…

पिछले दिनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट औऱ मॉडल सोफिया हयात ने अपने पति के बारे में खुलासा किया और वो उनसे अलग हो गई है । उन्होंने बताया कि उनके पति व्लाद एक ठग औऱ एक मक्कार किस्म के इंसान थे । सोफिया अक्सर अपने सोशल मीडिया के चलते चर्चे में रहती है। अब लीजिए एक बार फिर से सोफिया खबरों में आ गई है। दरअसल हाल ही में सोफिया के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है। दरअसल सोफिया को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने मैसेज भेज कर अश्लील बात की।
सोफिया को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वन नाइट स्टेंड के लिए कह डाला। ये बात सुन सोफिया को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उस शख्स की जमकर क्लास लगा दी। उस शख्स ने सोफिया मैसेज किया कि, क्या आप मुझे आपके साथ 1 रात की बुकिंग का रेट बता सकती हैं’
इस पर सोफिया ने कहा कि,“पहले अपनी मां और बहन को पूछो फिर अपनी बीवी को पूछो । वो तुम्हें एक रात का रेट बताएंगे । इसके बाद सोफिया ने आगे का चैट भी शेयर किया।
इसके बाद वो ट्रोल करने वाला शख्स कहता है कि उन्होने तुम्हारी तरह अपनी बॉडी नहीं दिखाई है । इसके बाद फिर से सोफिया ने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया।