Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस युवक ने किया ऐसा काम कि पीएम मोदी बन गए फैन

मैसूर। पीएम मोदी टि्वटर पर देश-विदेश के कई बड़े नेताओं और राष्ट्राध्यक्षों f-91को फॉलो करते हैं लेकिन इस लिस्ट में अब एक आम आदमी का नाम भी जुड़ गया है। मैसूर के रहने वाले एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद पीएम मोदी ना सिर्फ उसके फैन हो गए हैं बल्कि उन्होंने इसे फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आकाश जैन नाम का यह शख्स एक कंपनी में मीडिया मैनेजर हैं और उन्होंने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर स्वच्छ भारत का लोगो छपवा दिया। उन्होंने इस कार्ड की तस्वीर टि्वटर पर शेयर की और लिखा कि अपने पिता के कहने पर उन्होंने यह लोगो कार्ड पर छपवाया है। इसके बाद जो हुआ उसने उन्हें खुशी से भर दिया।

पीएम मोदी ने उनके इस कार्ड को ना सिर्फ रीट्वीट किया बल्कि आकाश को फॉलो करने लगे। इसके बाद आकाश ने फिर से ट्वीट कर इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा कि आपके इस नम्र व्यवहार के लिए धन्यवाद। मेरा पूरा परिवार सम्मानित महसूस कर रहा है।

आकाश के अनुसार मेरे पिता शुरू से ही पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को फॉलो कर रहे हैं। वो कुछ अलग करना चाहते थे इसलिए कार्ड पर लोगो लगवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.