Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इश्कबाज: अनिका हो गई बेहोश, शिवाय हैरान

नए एपिसोड में शिवाय दलदल में गिरने से अनिका को बचाता है। इस बीच गौरी सोचती है कि टिया नेत्रहीन है तो लाइन क्रॉस करते हुए नहीं देख पाई होगी। अनिका शिवाय को बताती है कि कैसे उसने डोर बेल सुनी और उस महिला का पीछा किया जो उसका नाम लेने के बावजूद नहीं रुकी। वह शिवाय से उसका ख्याल न रख पाने के लिए माफी मांगती है।

 

 

वे घर पहुंचते हैं। वह शिवाय के मना करने के बाद भी उसके हाथ पर हर्बल ऑइटमेंट लगाती है। अनिका को एक अच्छी गृह लक्ष्मी न हो पाने का पछतावा होता है। बाद में अनिका के लिए शिवाय को दवाइयां लेता है लेकिन वह इन्हें लेने से इनकार कर देती है। एक रहस्यमय आदमी जिसके हाथ पर सांप के काटने का निशान होता है, वह घर में दिखाई देता है। 

दूसरी तरफ, गौरी से टिया झूठ बोलती है और कहती है कि वह इसलिए आई क्योंकि उसे बोरियत महसूस हो रही थी। गौरी चली जाती है। तेज गौरी पर गुस्सा है। वह नाराज हो जाता है कि उसने गौरी को चेतावनी दी थी कि अगर उसने (गौरी) अगली बार लिमिट क्रॉस की तो वह अंतिम संस्कार का आयोजन करेगा। ओम गौरी को सपॉर्ट करता है और तेज व जाह्नवी के खिलाफ जाता है। तेज का ऐसा बर्ताव देख दादी टूट जाती हैं। अनिका चाय बना रही होती है तभी महिला दूध में कोई ऐसी चीज मिला देती है जिससे अनिका बेहोश हो जाती है। शिवाय यह देख हैरान हो जाता है और मेडिकल हेल्प मांगता है।