Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इवेंट में रिपोर्टर पर भड़के दबंग खान, कहा- ‘पाजी ज्यादा उड़ो मत’

Salman-Khans-acquittal-in-poaching-case-challengedइन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में सलमान ने वर्ल्ड एनवायरमेंट डे के मौके पर बीईंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की। इस ईवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सलमान का पारा चढ़ गया। 
 

इतना ही नहीं सलमान ने एक रिपोर्टर को सबके सामने बेइज्जत कर दिया। सलमान ने उसे खूब खरी- खोटी सुनाई। दरअसल, एक रिपोर्टर ने सलमान से उनसे ई-साइकिल से अलग हटकर उनकी एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी के बारे में पूछ लिया।
  

रेशमा कई सालों से सलमान की मैनेजर थी। जिससे वो हाल ही में अलग हुए हैं। सलमान कोई भी पर्सनल सवालों के जवाब देने के मूड में नहीं थे। सलमान सिर्फ ई साइकिल के बारे में ही जवाब देना चाहते थे। रिपोर्टर के सवाल पूछने के बाद उन्हें बुरी तरह गुस्सा आ गया।
 

सलमान ने रिपोर्टर से कहा, ‘अभी कुछ नहीं… पाजी ज्यादा उड़ो नहीं, थोड़ा अभी इसी के ऊपर रहें। बीईंग ह्यूमन साइकिल के लॉन्च के ऊपर आप ट्यूबलाइट के ऊपर चले गए। फिर मैनेजमेंट कंपनी पर चले गए। आप मैनेज करेंगे मेरे काम।’
 

सलमान के इस ईवेंट का वीडियो भी सामने आया है। और ये जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि सलमान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ‌23 जून को रिलीज होगी। ये हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ की रीमेक है। फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान भी नजर आएंगे।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.