Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इलियाना ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, बॉयफ्रेंड ने वायरल की तस्वीरें!

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने अफेयर को छुपाती हैं. लेकिन इलियाना डिक्रूज ने कभी ऐसा नहीं किया. इलियाना हमेशा ऑस्टेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन से अपने रिश्तों को खुलकर सामने आईं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कोई बात सीक्रेट नहीं रखती हैं. अब इलियाना ने अपने फैंस के लिए बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर शेयर की हैं. यह तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू ने क्लिक की हैं.iliana

इलियाना इन तस्वीरों में बिना कपड़ों के बाथ टब में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में एंड्रयू ने इलियाना की खूबसूरती दिखाने में कामयाब हुए हैं.

हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखें

इलियाना अक्सर अपने रिश्तों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं. उन्हें और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू को कई बार पार्टियों और इवेंट में साथ देखा गया है. इससे पहले भी इलियाना ने एंड्रयू के साथ अपनी कई तस्वीरें फोटो शेयर की हैं.

इलियाना ने फिल्‍म ‘बर्फी ‘ से अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की थी. इलियाना हमेशा से फिल्मों को लेकर बहुत सेलेक्टिव रही हैं. हाल ही में इलियाना फिल्म रुस्तम में अक्षय के साथ उनकी पत्नी में बेहतर भूमिका में नजर आई थीं.

जल्‍द ही इलियाना अपकमिंग फिल्‍म ‘मुबारकां’ में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में आथिया शेट्टी भी होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.