Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इरफान खान का थ्रोबैक वीडियो हो रहा तेज़ी से वायरल, तालाब में छलांग लगाते हुए… VIDEO

29 अप्रैल को दुनिया को अलिवदा कहने वाले इरफान खान के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के डॉयलॉग, वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं।

वहीं अब इरफान के बेटे बाबिल खान ने भी अपने पिता से जुड़े कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। इस बार बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान खान नहाते हुए नजर आ रहे हैं।

इरफान खान

इस वीडियो में इरफान खान ठंडे पानी के तालाब में छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इरफान खान इस वीडियो में ठंडे पानी में स्विंमिंग करने के साथ ही चिल्ला भी रहे हैं। इरफान ने जब तालाब में छलांग लगाई तो वह ठंडा पानी देख चिल्लाने लगे।

आपको बता दें, वीडियो में इरफान खान कह रहे हैं कि यह बिल्कुल बर्फ जैसा है। इस पुराने वीडियो पर इरफान के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले इरफान के बेटे ने एक वीडियो और भी शेयर किया था। जिसमें बाबिल ने लिखा है “जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं।” इस वीडियो को देखकर फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।