Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्विक हेयर स्टाइल से दिखें और भी सुंदर

अक्सर हम कॉलेज या फिर ऑफिस के लिए लेट हो जाते है, समय की कमी के चलते हम झट-पट ड्रेस्ड अप होते है और फिर करते है तेज़ी से मेकअप। मेकअप हो जाने के बाद बारी आती है हेयर स्टाइलस की, और यही पर आकर हम हो जाते है कंफ्यूज, हमें समझ में नहीं  आता की कैसे फटाफट अपना हेयर डू करे, आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल टिप्स के बारे में बताएँगे, जो डेली इस प्रॉब्लम को ओवरकम कर सकती है और आपको देगी खूबसूरत और ट्रेंडी लुक :

  • टॉप नॉट

 

आसानी से बनने वाला ये हेयरस्टाइल आपके वेस्टर्न या फ्यूजन वेयर के साथ परफेक्ट लगेगा. अगर आप ऑफ-शोल्डर पहन रही हैं या अपने आउटफिट की खूबसूरत नेकलाइन को फ्लॉन्ट करना चाहती हैंतो ये लुक ज़रूर ट्राय करें

  • पफ हेयरस्टाइल

चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयरये हेयरस्टाइल आप हर आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. अगर आपके बाल कर्ली या वेवी हैंतो ये लुक ज़रूर ट्राय करें. इससे आपको काफी ग्लैमरस और स्टाइलिस लुक मिलेगा. इसे और भी ट्रेंडी लुक देने के लिए आगे दोनों तरफ से बालों की एक पतली लेयर निकालें.

  • मैसी ब्रेड

आपको ट्रेंडी के साथ क्वर्की लुक चाहिए तो ये हेयरस्टाइल आपके लिए ही है. हर आउटफिट के साथ परफेक्ट लगने वाली ये हेयरस्टाइल आपको देगी स्टाइलिश लुक.

  • ट्विस्टेड हाफ-अप हाफ-डाउन

इसमें पहले आगे से सिर के दोनों साइड से बालों की एक मोटी लेयर ट्विस्ट कर लें. इसे ट्विस्टेड करते हुए पीछे की तरफ लाएं और क्लच या बॉबी पिन्स से पिन-अप करें. बाकी बालों को खुला रखें. इसे आप इंडियन और वेस्टर्न वेयर के साथ कैरी कर सकती हैं.

  • टेविस्टेड और नॉटेड पोनीटेल

सिंपल नहींअब ट्विस्टेड पोनीटेल बनाएं. जी हांआसानी से बनने वाले इस हेयरस्टाइल में आपको कुछ नहीं करना है बस पोनीटेल को दो सेक्शन में पहले बांट लें. अब एक सेक्शन को ट्विस्ट करें और दूसरे में अच्छी तरह रैप कर पिन-अप कर लें. नॉटेड लुक के लिए पोनीटेल बनाएं और फिर रबर बैंड को हल्का ढीला कर लें. अब ऊपर से इसमें पोनीटेल डालें और पाएं नॉटेड लुक.

Leave a Reply

Your email address will not be published.