Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इतने सालों की डेटिंग के बाद टूटा स्वरा भास्कर का रिलेशन

बॉलीवुड में लव और ब्रेकअप का सिलसिला चलता ही रहता है. ऐसे ही इस बार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से जुडी जानकारी सामने आई है कि स्वरा का ब्रेकअप हो गया है. स्वरा अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है और दमदार एक्टिंग से अपना नाम कमाया है.  इस बार अभिनेत्री अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. आइये बता देते हैं क्या हुआ उनके रिलेशनशिप को और किस कारण उन्होंने ब्रेकअप हुआ.

दरअसल स्वरा पिछले 5 सालों से लेखक हिमांशु शर्मा को डेट कर रही थीं, सोशल मीडिया पर भी कपल एक दूसरे के साथ ली गयी सेल्फी शेयर करते रहते थे. जानकारी के अनुसार,  ये बताया गया है कि अब इस कपल ने अपने 5 साल पुराने रिश्ते से ब्रेकअप कर लिया है. दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है. देखा गया है स्वरा कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेल्फी शेयर करती रहती हैं.

साल 2015 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के दौरान इस कपल ने डेट करने की शुरुआत की थी. सोर्स के अनुसार ‘ये ब्रेकअप अभी हाल ही में हुआ है और काफी बातचीत के बाद ये फैसला लिया गया है, वो अभी भी टॉकिंग टर्म्स में हैं और इस बात की जानकारी उनके परिवार को भी है.’ बता दें, पिछले साल स्वरा और हिमांशु यूरोपियन वेकेशन में भी साथ में गए थे, वहां से स्वरा ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसे उनके फैन्स ने दिल खोलकर प्यार से नवाजा था.