Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया ने वरुण के साथ प्रमोशन के लिए किया ऐसा, देखकर आप भी कहेंगे…

733dbeef3b4577626de259a1ee4aa05dमुंबई। अलिया और वरुण की अपकमिंग फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ का नया पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है। फिल्‍म के नए पोस्‍टर को धर्मा प्रोडक्‍शन और एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट के इंस्‍टा अकाडंट द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस पोस्‍टर से लोगों को याद दिलाया गया है कि फिल्‍म 10 दिन बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। पोस्‍टर लॉन्‍च होने के घंटों में ही इसे लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं।

पोस्‍टर में आलिया-वरुण के बीच क्‍यूट केमिस्‍ट्री को लोग पसंद कर रहे हैं। पोस्‍टर में अलिया हल्‍के ब्‍लू कलर का कुर्ता पहने वरुण की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं। वरुण लाल रंग की टी-शर्ट और जींस में कूल डूड टाइप लग रहे हैं। होली के मौके पर प्यार के रंग में रंगने के लिए दर्शक फिल्‍म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, फिल्‍म के गाने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बखूबी बना चुके हैं। फिल्‍म के सभी गानों को बहुत पसंद किया जा रहा है। दोनों एक्‍टर्स जमकर फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल में दोनों साथ में फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए। दोनों ने शो पर फिल्‍म के गाने तम्‍मा-तम्‍मा पर डांस भी किया। और एक-दूसरे की काफी बातें भी शेयर की।

दोनों की जोड़ी इससे पहले फिल्‍म ‘हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया’ में नजर आ चुकी है। इससे हटकर देखा जाए तो आलिया आने वाले समय में जोया अख्‍तर की फिल्‍म गली बॉय में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। और वरुण अपने पिता की डायरेक्‍ट की हुई फिल्‍म ‘जुड़वा-2’ में जैक्‍लीन और तापसी पन्‍नू के साथ नजर आएंगे। वरुण ने इस बात पर भी अपनी मु‍हर लगाई है कि वह शूजीत सरकार की फिल्‍म में नजर आने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.