Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आरुषि हत्याकांड : नानी को याद आयी आरुषि, कहा बहुत ही होशियार व होनहार बच्ची थी मेरी नातिन

नूपुर तलवार की मां लता चीटनीस ने बताया कि वह अब भी नूपुर की बेटी यानी अपनी नातिन आरुषि तलवार को बहुत मिस कर रहीं हैं। आरुषि बहुत ही होशियार व होनहार बच्ची थी।
तलवार दपंती को जमानत देने के लिए सीबीआई कोर्ट पहुंची आरुषि की नानी लता चीटनीस ने कहा कि आरुषि जब पैदा हुई थी तो उसे सबसे पहले उनकी गोद में दिया गया था लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है। वह उसे बहुत मिस कर रहीं हैं।

उन्होंने कहा कि आरुषि ने अधिकतर समय ननिहाल में ही बिताया था। लता ने बताया कि हाईकोर्ट के फैसले के बाद उन्हें अपनी बेटी नूपुर व दामाद राजेश की रिहाई पर बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि उनकी बेटी-दामाद पर से अपनी बेटी की हत्या का कलंक मिट गया है।

नूपुर के मां-बाप ने दी दामाद की जमानत

अधिवक्ता मनोज शिशौदिया ने बताया कि नूपुर की मां लता व पिता बीजी चिटनिस ने अपनी बेटी नूपुर की जमानत देने की बजाय दामाद राजेश तलवार की जमानत दी।
वहीं, राजेश के भाई दिनेश तलवार व उनके मित्र अरुण ने नूपुर की जमानत दी। मनोज ने बताया कि इसकी वजह यह भी है कि नूपुर के माता-पिता पहले भी राजेश की जमानत दे चुके हैं।