Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आराध्या बच्चन ने आमिर के बेटे आजाद संग स्कूल फंक्शन में किया डांस

धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल के ऐनुअल डे फंक्शन के मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान के छोटे बेटे आजाद राव खान ने भी पार्टिसिपेट किया था। इस इवेंट की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

 

 बुधवार को स्कूल फंक्शन का ऐसा ही एक और विडियो सामने आया जिसमें आराध्या बच्चन फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के टाइटल ट्रैक पर जमकर डांस और मस्ती करती नजर आ रही है। आराध्या के बगल में ही आमिर का छोटा बेटा आजाद भी खड़ा है जो शायद भीड़ को देखकर डांस करने में शर्मा रहा है लेकिन आराध्या ने आजाद का हाथ पकड़कर उसे भी साथ में डांस करवाया। इस मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक भी बेटी का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद थे। ऐश्वर्या, आराध्या की तस्वीरें खींच रहीं थी और उनके परफॉर्मेंस का विडियो भी बना रहीं थीं। 

इसी विडियो में ऐश्वर्या के जोधा-अकबर के को-स्टार रितिक रोशन भी नजर आए जो स्कूल के सीनियर क्लास के बच्चों के साथ जमकर डांस करते दिखे। रितिक के दोनों बेटे 11 साल का रेहान और 9 साल का रिधान भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं और रितिक भी अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ बच्चों का स्कूल फंक्शन अटेंड करने पहुंचे थे। इसी दौरान रितिक ने बच्चों के साथ बच्चा बनकर डांस भी किया।