Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान से मदद मांगने को मजबूर हुईं कमल हासन की पत्नी

बॉलीवुड अभिनेता कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका आजकल काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी मदद के लिए पति कमल हासन को नहीं बल्कि बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिट’ आमिर खान को याद किया है। 

दरअसल सारिका अपने जुहू स्थित एक फ्लैट को लेकर विवादों में फंस गई हैं। आपको बता दें कि सारिका का ये वही फ्लैट उसी बिल्डिंग में है जहां गोविंदा और विवेक ओबरॉय भी रहते हैं। सारिका की परेशानी ये है कि उनकी स्वर्गीय मां ने अपनी वसीयत में उनका ये फ्लैट डॉ विक्रम ठक्कर के नाम कर दिया है। 

सारिका का कहना है कि उन्होंने ये घर खुद अपने पैसों से खरीदा था और उनकी मां के जिंदा रहते वो खुद भी इसी फ्लैट में रहती थी। अगर कानूनी दस्तावेजों की मानें तो सारिका की मां ने उन्हें अपनी सारी जायदाद से बेदखल करते हुए अपना सबकुछ डॉ ठक्कर के नाम कर दिया है। सारिका की मां की विल के अनुसार उसमें उनका जुहू वाला फ्लैट भी शामिल है। 

खबरों की मानें तो सारिका फिलहाल एक किराये के घर में रहती हैं। कमल हासन से अलग होने के बाद वो मुंबई आ गई। अपनी इस परेशानी का हल ढूंढने के लिए सारिका ने आमिर खान की मदद मांगी है। दरअसल सारिका आमिर खान की बहन नुजहत की अच्छी दोस्त हैं। सारिका चाहती हैं कि आमिर खान उन्हें सलाह दे कि वो इस पूरे मामले को कैसे  सुलझाए।