Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आईवूमि भारत में करेगी 250 करोड़ रुपये का निवेश

iv_590082364a9dcनई दिल्ली| चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईवूमि ने गुरुवार को देश में एंट्री-लेवल के स्मार्टफोन खंड में अपनी मजबूती बढ़ाने के लिए 250 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की। यह निवेश दो चरणों में किया जाएगा। पहले चरण में कंपनी भविष्योन्मुखी प्रौद्योगिकीयों में निवेश करेगी, ताकि उन्नत उत्पाद किफायती कीमत में उपलब्ध कराई जा सके और भारत में उत्पादन संयंत्र स्थापित करेगी।

निवेश के दूसरे चरण के तहत जो कि वित्त वर्ष 2018-19 में किया जाएगा। कंपनी देश में शोध व विकास केंद्र की स्थापना करेगी तथा देश में उत्पादन संयंत्र का विस्तार करेगी।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा, “आईवूमि स्मार्टफोन की बढ़ती बिक्री के साथ हमारा लक्ष्य एंटी-लेवल खंड में आईवूमि को सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड बनाना है।”

स्मार्टफोन के अलावा कंपनी का लक्ष्य इस साल अन्य स्मार्ट डिवाइसेज, स्मार्ट एक्सेजरीज और पर्सनल केयर इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइसेज लांच करने का है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.