Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अवैध शराब की तस्करी के नए-नए तरीके, अब इस नए तरीके का खुलासा

नई दिल्ली। शराब तस्कर रोज नए-नए तरीके ईजाद कर शराब तस्करी में लगे हुए हैं। पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले एक ऐसे बदमाश को दबोचा है जो दूध के डिब्बों (केन) और अमेजन के डिलीवरी बैग में छिपाकर शराब की तस्करी करता था। पकड़े गए आरोपित की पहचान गांव रितोज, भोंडसी, गुरुग्राम निवासी चंदर भान (23) के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपित के पास से पुलिस ने 390 बोतल बरामद की है। आरोपी हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में बेचता था। आरोपित चंदर भान के खिलाफ पहले से शराब तस्करी के चार मामले दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

दक्षिण जिला के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र के गांव डेरा, झील-खुर्द के नजदीक पुलिस ने पिकेट लगाई हुई थी। इस दौरान पुलिस की टीम ने बाइक सवार एक युवक को रुकने का इशारा किया। युवक ने बाइक के दोनों ओर दूध के डिब्बे टांगे हुए थे। युवक ने अमेजन डिलीवरी का बैग भी टांगा हुआ था। पुलिस टीम को देखते ही आरोपित ने वहां से फरार होने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने आरोपित को पीछा कर दबोच लिया। उसके बैग और दूध के कून की तलाशी ली गई। दोनों से शराब की बोतले बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह गुरुग्राम में पिछले 10 सालों से रह रहा है। हरियाणा से शराब खरीदकर वह अच्छे दामों में दिल्ली के शराब तस्करों को बेच देता है। दूध के केन और अमेजन के डिलीवरी बैग होने के कारण कोई उस पर शक नहीं करता था। पुलिस चंदर से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपित किसे शराब पहुंचाने जा रहा है। फतेहपुर बेरी थाना पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.