Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : सैमसंग 2018 स्मार्टफोन का मॉडल और स्पेसिफिकेशन हुआ लीक

सैमसंग हर दिन अपने नए-नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा और इसके बेहतरीन फीचर्स लोगो का मन मोहते जा रहे हैं. जल्द ही हम 2018 में प्रवेश करने जा रहे हैं, इसी बीच मिड रेंज सेगमेंट में पकड़ बनाए रखने की सैमसंग की तैयारी की खबर मिली है. सैमसंग अपने मिड सेगमेंट यूसर्ज के लिए 2018 के नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है.

लीक हुई इनफार्मेशन से Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन की तस्वीरें और उसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए हैं. जानकारी से मालूम हुआ है कि इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दिया जाएगा, जो इसके पिछले मॉडल की तुलना में 2GB ज्यादा है. जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें स्मार्टफोन का बेजल लेस डिस्प्ले भी नजर आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy A7 (2018) में एंड्रायड 7.1 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा. यानी 2018 वाले इस मॉडल में भी ओरियो का अपडेट ग्राहकों को नहीं मिलेगा. ये भी खबर है कि Samsung Galaxy A7 (2018) में 6GB रैम के साथ 1.5GHz ARMv8 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा.

इसके अलावा स्टीव एच द्वारा ट्विटर पर एक तस्वीर भी लीक की गई है, जिसे कथित तौर पर Galaxy A7 (2018) की तस्वीर बताई जा रही है. तस्वीर में कम बेजल नजर आ रहे हैं और मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर नजर आ रहा है. साथ ही लीक तस्वीरें से स्मार्टफोन में अलग बिक्सबी बटन होने की भी जानकारी मिली है, जिससे डिजिटल असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकता है.