Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: नवीन पटनायक पर दिए गए बयान के लिए बीजद ने भाजपा अध्यक्ष शाह पर साधा निशाना

भुवनेश्वर: बीजू जनता दल (बीजद) ने भाजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर उस बयान के लिए हमला बोला, जिसमें उन्होंने बीजद पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया था. एक दिन पहले एक बैठक के दौरान शाह ने कहा था कि कांग्रेस की तरह बीजद में भी वंशवाद की राजनीति है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि यद्यपि बीजद में क्षमतावान नेता हैं, लेकिन वह नेतृ्त्व नहीं कर सकते क्योंकि ये लोग पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक के परिवार से नहीं आते हैं.

जनता का विश्वास था
बीजद प्रवक्ता प्रताप देब, पार्टी महासचिव अरुण साहू और संजय दसबर्मा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नवीन पटनायक बीजू पटनायक की मौत के बाद राजनीति में आए. साहू ने कहा, नवीन पटनायक इसलिए राजनीति में आए, क्योंकि जनता उन्हें राज्य की सेवा करने का मौका देना चाहती थी और उन पर जनता का विश्वास था. पिछले 18 वर्षों से बेहतर शासन करके वह जनता के विश्वास को बनाए हुए हैं.

‘शाह का बयान निंदनीय’
उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री पटनायक कभी किसी के खिलाफ नहीं बोलते हैं और चुपचाप अपना काम करते हैं. इस तरह के व्यक्ति के खिलाफ शाह का यह बयान निंदनीय है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.