Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के दर्शको के लिए आई बुरीखबर….

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ हमेशा टॉप 10 टीवी शो में चलता है. लेकिन ‘ये है मोहब्बतें’ के दर्शको के लिए एक बुरी खबर है. बता दे कि शो में जल्द ही बड़ा फेर बदल होने वाला है. इस सीरियल को सबसे दिलकश और अपनी फैन फॉलोइंग बनाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही सीरियल से गायब होने वाली हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सीरियल के प्रोड्यूसर इसमें बड़ा बदलाव करने वाले हैं, जिसके चलते सीरियल में ईशी मां की मौत हो जाएगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बारे में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया, “सीरियल में मुझे मरते हुए दिखाया जाएगा, ये एक बड़ा बदलाव होगा” खबरों की माने तो एकता कपूर सीरियल को नया रूप देने वाली हैं, यही नहीं बल्कि शो में जल्द ही कई नए चेहरे भी नजर आएंगे. वही सीरियल में ईशी मां पीहू को किडनैपर से बचाते हुए घायल हो जाएंगी.

बता दे कि, अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग से इस शोज के जरिये खूब वाहवाही लूटी है. ख़ास बात यह है कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने इस शोज के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान भी बना ली है. फिलहाल तो ‘ये है मोहब्बतें’ के दर्शको के लिए ये बुरी खबर है कि, उनकी फेवरेट स्टार दिव्यांका त्रिपाठी शो से जाने वाली है.