Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: कुलगाम में लश्कर का कुख्यात आतंकी हुआ ढेर, 2 लाख का था इनाम

कुलगाम के मीर बाजार में पुलिस दल पर हमला करने के दौरान जवाबी कार्रवाई में वांछित आतंकवादी फैयाज अहमद अश्वर उर्फ सेठा मारा गया। उधमपुर आतंकी हमले में नाम आने के बाद, वह अगस्त 2015 से ही लापता था।

 

कांस्टेबल ने आतंकी से उसकी पिस्तौल छीन ली
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जवाबी कार्रवाई किये जाने से पहले ही पुलिस में शामिल कांस्टेबल महमूद अहमद शेख ने अपनी जान को खतरे में डालते हुए एक आतंकवादी से उसकी पिस्तौल छीन ली। आतंकवादियों द्वारा अंधाधुंध चलायी गयी, गोलियों से तीन असैन्य नागरिकों की मौत हो गयी।

जांच करने मीर बाजार गये पुलिस दल पर हमला
पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने बताया कि एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ है। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सड़क हादसे की जांच करने मीर बाजार गये पुलिस दल पर हमला कर दिया।

घायल आतंकी ने अस्पताल में तोड़ा दम
पुलिस ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में घायल आतंकवादी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में उसकी पहचान अश्वर के रूप में हुई। उसपर दो लाख रूपये का इनाम है। उधमपुर आतंकी हमला मामले में एनआईए ने उसके खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.