Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : इस सुपरस्टार के दफ्तर पर BMC ने मारा हथौड़ा, कंपनी ने झाड़ा पल्ला

एक बार फिर शाहरुख खान के ‘अरमानों’ पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने हथौड़ा मारा है। बीएमसी के अधिकारियों की मौजूदगी में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस के एक हिस्से को तोड़ गिराया गया।

बताया जा रहा है कि शाहरुख के दफ्तर के जिस हिस्से को तुड़वाया गया वह तथाकथित तौर पर गैर कानूनी तरीके से खड़ा किया गया था। यह ऑफिस मुंबई में गोरेगांव के डीएलएच एनक्लेव की चौथी मंजिल पर स्थित है।

इस खबर पर टिप्पणी करते हुए शाहरुख खान की टीम ने बताया, ‘जिस जगह पर तोड़फड़ की गई वह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रॉपर्टी है ही नहीं। वह एक ओपन एरिया था और हमारे कर्मचारी वहां अपने घर से लाया खाना खाते थे।’ कंपनी ने इस बात से साफ इंकार किया है कि उनकी ओर से उस ओपन एरिया में कैंटीन का निर्माण कराया जा रहा था। कंपनी का कहना है कि उन्होंने जगह किराए पर ले रखी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीएमसी की इस कार्रवाई में सोलर पैनल्स भी बर्बाद हो गए जो इसी ओपन एरिया में लगाए गए थे। रेड चिलीज के अधिकारियों के मुताबिक इन्हीं एनर्जी सेविंग पैनल्स के जरिये वीएफएक्स विभाग को ऊर्जा मिलती थी। कंपनी अब इस सिलसिले में कॉर्पोरेशन के साथ जल्द मीटिंग करेगी।

शाहरुख खान ने दो महीने पहले ही वीएफएक्स के काम के लिए जगह किराए पर ली थी। चश्मदीदों ने बताया कि बीएमसी ने शांतिपूर्वक अपनी कार्रवाई पूरी की और इस दौरान दूसरे पक्ष की ओर से भी कोई हंगामा या रोक-टोक नहीं की गई।