Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: इस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कश्मीर मुद्दे पर दबाव के चलते छोड़ा रक्षा मंत्रालय

manohar-parrikar-pti_650x400_71476287111जम्मू-कश्मीर। पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि पाकिस्तान कुलभूषण जाधव के मामले में एक खतरनाक खेल खेल रहा है। जाधव को जासूसी के आरोप में पाकिस्तान ने मौत की सजा सुनाई है। गोवा के मुख्यमंत्री ने दूरदर्शन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, पाकिस्तान खतरनाक खेल रहा है। आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद मनोहर पर्रिकर का ये उनका एक स्पेशन इंटरव्यू है, जिसमें वे काफी खुलकर बोले। इस दौरान वे काफी भावुक भी नजर आए।

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर पहले भी गोवा के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जिसके बाद उन्हें रक्षा मंत्री बनाया गया था। लिहाजा और इसके बाद उनके साथ ठीक उल्टा हुआ जब देश में 5 राज्यों के चुनाव हुए तो गोवा के सीएम के उम्मीवदार के तौर पर सभी ने उनके नाम को प्राथमिकता दी और एक बार फिर से रक्षामंत्री से हटक मुख्यमंत्री बन गए।

मनोहर पर्रिकर ने भावुक होकर बताया कि उनके रक्षामंत्री पद को छोड़ने का एक मुख्य कारण कश्मीर जैसा भी एक मुद्दा है जिसके चलते उन्होंने फिर से गोवा लौटने ठीक समझा। उन्होंने कहा कि कश्मीर जैसे मुद्दो को सुलझा पाना सरल बात नहीं है बल्कि उसके लिए लॉन्ग टर्म पॉलिसी की जरुरत है। पर्रिकर ने कहा चीजें हैं कश्मीर एक ऐसा मुद्दा है, जो किसी चर्चा से नहीं बल्कि कार्रवाई से हल होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.