Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिषेक को खास अंदाज में बिग बी ने किया Birthday विश, देखें ट्वीट

अभिषेक बच्चन ने 5 फरवरी को 42 साल पूरे कर लिए हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए वह पत्नी ऐश्वर्या और बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया मिनी वैकेशन पर गए हैं. उनके पिता अमिताभ बच्चन ने बेटे को ट्विटर पर खास अंदाज में विश करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है.

बिग बी का बर्थडे संदेश इन दोनों की जुगलबंदी और प्रेम को दर्शाता है. अभिषेक के ‘पा’ का संदेश किसी का भी दिल पिघला सकता है. उन्होंने जूनियर बच्चन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा,  #HBDAbhishekBachchan..जो कि दूसरे देश में हैं..!! एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था; अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!

बिग बी के अलावा कई और बॉलावुड सेलेब्स ने भी अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है. फराह खान, बिपाशा बसु, तनीषा मुखर्जी जैसे स्टार्स ने विश किया है.

वहीं अभिषेक बच्चन परिवार से साथ ऑस्ट्रेलिया में जन्मदिन मना रहे हैं. इस ट्रिप से उन्होंने सिडनी के ओपेरा हाउस की तस्वीर शेयर की है.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगे. इसमें उनके अपोजिट तापसी पन्नू और विक्की कौशल होंगे. फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. इस फिल्म से जूनियर बच्चन 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे.