Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान स्टारर ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ का कूल ट्रेलर हुआ लॉन्च

दुनिया भर के फ़िल्म फ़ेस्टिवल में धूम मचाने, तमाम अवॉर्ड्स जीतने और भरपूर वाहवाही पाने के बाद अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ के ट्रेलर का आज आगाज़ हो गया.

फ़िल्म का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने. फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे किसी किसी भी तरह का दर्द नहीं होता है और उसकी इसी ख़ासियत को ‘सुपरपावर’ मान लिया जाता है.

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह सूर्या के पास जो सुपरपावर है, वो किसी अन्य सुपरपावर वाले शख़्स की तरह इतनी मज़ेदार नहीं है. इस ट्रेलर के म ज़रिए राधिका मदान का धाकड़ अंदाज़ भी पेश किया गया है तो वहीं गुलशन देवैया का विलेन वाले अलहदा अवतार को भी दर्शाया गया है.

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ इस लिहाज़ से अलग है कि इस फ़िल्म की न सिर्फ़ कहानी बेहद अलग है, बल्कि इसका ह्यूमर भी काफ़ी अलग किस्म का है. फ़िल्म में हीरो ख़ुद का मज़ाक उड़ाने से भी नहीं चूकता है. वो अपने ‘जोश’ या यूं कह सकते हैं कि उसके अभाव पर तंज़ करता है.

‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ को प्रोड्यूस किया है आरपीएसपी मूवीज़ ने जो 21 मार्च, 2019 को देश भर में रिलीज़ होगी.

देखें फ़िल्म का ट्रेलर