Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री तापसी की महिलाओ के लिये सौगात, चालू किया हेल्पलाइन नंबर

4835cb5a535161fb02891ca8344cb387बॉलीवुड में फिल्म पिंक से अपने अभिनय से दर्शको और फिल्म क्रिटिक्स के दिल में जगह बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने महिलाए के लिए अपना कदम आगे बढ़ाया है. जी हाँ फिल्म पिंक में सेक्शुअल हरासमेंट की शिकार महिला की भूमिका निभाने वाली तापसी ने यौन शोषण और मानसिक प्रताड़ना की शिकार महिलाओं की मदद करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर को लॉन्च किया है.

इस हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से प्रफेशनल काउंसलर्स महिला से कम्युनिकेट करेगा. आपको बता दे कि यह हेल्पलाइन नंबर 01149694998 है जिसपर एक्जक्यूटिव किसी विक्टम को सीधे काउंसलर से कनेक्ट करेंगे. साथ ही साथ इसमें क्षेत्रीय स्तर पर शिकायतों को दूर करने के लिए कमिटी बनाई जाएँगी. इस हेल्पलाइन नंबर को इवेंट ऐंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट असोसिएशन की पहल के द्वारा शुरू किया गया है.

तापसी ने इस बारे में कहा कि यह सभी महिलाओ के लिए है और यह उन महिलाओ के लिए एक बड़ी पहल है जो कि बाहर काम करती है. यह वर्किंग महिलाओ की लाइफ आसान बना देगा. आपको बता दे कि इन दिनों तापसी फिल्म नाम शबाना के लिए सुर्खियों में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.