Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब सेल्फी को बनाइये और खास, 16MP कैमरा और 4GB RAM के साथ लांच हुआ Oppo A77

oppo-a77_800x450_51495093722-1-640x360 (1)नई दिल्ली। बाजार में हर दिन एक से बढ़कर के शानदार स्मार्टफोन लांच किये जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने ताइवान में अपना एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन ओप्पो ए77 लॉन्च किया है। जिसे गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया गया है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या फीचर दिया गया है।

ओप्पो ने लांच किया शानदार स्मार्टफोन

जी हां ताइवान के बाजार में इस स्मार्टफोन को लांच किया गया है। वहीं अगर इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इतना ही नहीं इस हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750टी प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। मल्टीटास्किंग को आसान बनाने के लिए मौज़ूद है 4 जीबी रैम भी दिया गया है। ये  एंड्रॉयड मार्शमैलो पर आधारित कलर ओएस पर चलेगा। वहीं अगर इस फ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जो एफ/2.2 अपर्चर, पीडीएएफ और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ लांच किया गया है। इसके साथ ही साथ बेहतर सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर वाला है।

कैमरा है जबरदस्त

इसको लेकर कंपनी में दावा किया है कि इन कैमरों की मदद से बैकग्राउंड ब्लर फ़ीचर की मदद से यूज़र पोर्ट्रेट मोड में बोकेह इफेक्ट बना पाएंगे। इसके साथ ही अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। बेहतर बैट्री बैकअप के लिए इसमें 3200 एमएएच की बैट्री लगी है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो होम बटन में इंटिग्रेट है। वहीं अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ताइवान मुद्रा के हिसाब से इसकी कीमत 10,990 ताइवानी डॉलर है। भारतीय मुद्रा से हिसाब से इसकी कीमत लगभग 23,400 रुपये होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.