Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में सपना चौधरी के ठुमके

बिग बॉस 11 में अपने ठुमके से सेट को हिला चुकीं डांसर सपना चौधरी लगातार खबरों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों टीवी सीरियल में अपने आइटम नंबर से डेब्यू कर चुकीं सपना चौधरी इन दिनों भोजुपरी फिल्म की शूट‍िंग में बिजी हैं. रवि‍किशन के साथ नजर आने जा रहीं सपना इस फिल्म आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगे.

 सपना इन दिनों महाराष्ट्र में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ की शूटिंग कर रही हैं. 

आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की दो और एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी लीड रोल में दिखेंगी .

 भोजपुरी के अलावा सपना ने बॉलीवुड फिल्म भांगओवर में भी लव बाइट्स नाम के गाने पर आइटम सॉन्ग किया था. 

बेहद कम उम्र में ही सपना ने स्टेज को अपनी जिंदगी का सपना बना लिया था. सपना के मुताबिक, करीब 9 साल की उम्र से ही उन्होंने डांस और गाने को करियर बना लिया था. वो मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं. वह हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो करती रहती हैं. उनके तमाम वीडियो यूट्यूब पर देखे जाते हैं. उनका गाया हुआ एक गीत ‘है सॉलीड बॉडी’ लोगों के बीच बेहद मशहूर है.

 रागिनी के जरिए सपना बेहद देसी अंदाज में लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं. उनके गाने, डांस और अदाओं पर लाखों रुपये बरसते हैं. वह अक्सर सोशल साइट पर काफी सक्रिय रहती हैं.