Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अबिगेल और सनम गोवा में मना रहे छुट्टियां, शेयर की अपनी मस्ती भरी तस्वीरें

रियलिटी शो नच बलिए 8 के विनर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के बाद इस शो के कंटेस्टेंट सनम जौहर और अबिगेल पांडे भी गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों अपने बिजी शेड्यूल से खुद के लिए समय निकाला है. अबिगेल और सनम ने अपनी मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जो बहुत ही शानदार हैं.अबिगेल और सनम गोवा में मना रहे छुट्टियां, शेयर की अपनी मस्ती भरी तस्वीरें

अबिगेल और सनम ने अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. लेकिन इनकी हॉट तस्वीरें भी बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं.

फिलहाल दोनों गोवा में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपने रिश्ते को संवारने के लिए इससे अच्छा मौका नहीं मिल सकता है.

शो में दोनों ने डांस पर काफी मेहनत की है. अबिगेल और सनम की शानदार परफॉरमेंस देख के ऐसा लगता था कि इस सीजन के ये दोनों ही विनर होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भले ही दोनों शो के विनर नहीं बने हैं. लेकिन दोनों ने लोगों का दिल जरुर जीता है.

सनम और अबिगेल के प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई थी. एक साल के बाद सनम ने अबिगेल को प्रपोज किया था और अब दोनों दो जिस्म और एक जान बन गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.