Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपनी बायोपिक की कहानी सुनकर रो पड़े थे संजय दत्त

sanjay-dutt_650x400_61456399095इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में भोपाल आये हुए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि जब हमने इस फिल्म की स्टोरी संजय दत्त को सुनाई तो संजय दत्त अपनी ही कहानी सुनकर रोने लगे थे. राजकुमार हिरानी ने कहा कि हमने इस फिल्म को लेकर बहुत रिसर्च किया. फिल्म से जुड़े हर छोटे पहलु को पूरी सच्चाई के साथ में स्क्रीन पर उतारने का प्रयास हमारे द्वारा किया जा रहा है.

ऐसे में हमने इस फिल्म की कहानी में भी पूरी सच्चाई रखी और जब इस फिल्म की कहानी को हमने संजय को सुनाया तो वे कहानी में हर घटना की खूबसूरती को देखकर भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए. राजकुमार ने आगे कहा कि में संजय के साथ पहले भी 3 फिल्मो में काम कर चूका हूँ लेकिन मेने उन्हें कभी इतना भावुक होते हुए नहीं देखा है.

लेकिन अपने जीवन की खाने को सुनकर संजय अपने आंसुओ को बहाने से नहीं रोक पाए. आपको बता दे कि संजय दत्त की बायोपिक साल 2018 में क्रिसमस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय के किरदार में नजर आएंगे. वही फिल्म में विक्की कोशल, परेश रावल,अनुष्का शर्मा, और मनीष कोइराला भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.