Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनुष्का के ट्रोलर्स को विराट का जवाब, पत्नी को दिया जीत का क्रेडिट

क्रिकेटर विराट कोहली ने शुक्रवार को सभी आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी शानदार पारी की बदौलत छठे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है. इसी के साथ भारत ने 6 मैचों की सीरीज पर 5-1 से कब्जा कर लिया है. मैच के बाद जब कोहली से उनके शानदार प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी जीत का पूरा क्रेडिट पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया.

विराट कोहली ने कहा, मेरे अच्छे प्रदर्शन के पीछे मैदान के अंदर और बाहर वो लोग हैं जो मेरे करीबी हैं. लगातार मुझे सपोर्ट करते हैं. मेरी पत्नी मुझे लगातार प्रेरित करती रहती हैं. वह मेरी जीत का बहुत सारा क्रेडिट डिजर्व करती हैं. बीते वक्त में उनकी काफी आलोचना होती रही है, लेकिन वो मुझे न सिर्फ इस दौरे पर बल्कि हर बुरे वक्त में मेरा सहारा बनती हैं और इसके लिए मैं उनका आभारी हूं.

बताते चलें कि जबसे विराट-अनुष्का का रिलेशन सामने आया है, तबसे अक्सर ही क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन के लिए एक्ट्रेस को जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स अनुष्का शर्मा की आलोचना करने से नहीं चूंकते.

लेकिन अब विराट ने अपना शानदार प्रदर्शन कर टीम को वनडे सीरीज में जीत दिलाकर न सिर्फ ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है बल्कि टेस्ट में मिली हार का हिसाब बराबर भी कर लिया है.

शुक्रवार को हुए मैच में कप्तान विराट कोहली ने 129 रनों की पारी खेलकर वनडे करियर का 35वां शतक जड़ा और उन्हें ‘मैच ऑफ द मैच’ के साथ ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुना गया.

कुछ दिनों पहले अनुष्का ने विराट के सेंचुरी मारने पर उन्हें चीयर किया था. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट की तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा, What a guy. साथ ही दिल का इमोजी देते हुए 100 लिखा. एक तस्वीर में विराट बल्ले से फैंस का अभिवादन कर रहे हैं. फोटो पर अनुष्का ने लिखा, उफ, What a guy.

बताते चलें कि सिर्फ अनुष्का ही नहीं विराट कोहली विराट भी अक्सर अपना प्यार पब्लिक में दिखाते हैं. सेंचुरियन टेस्ट मैच में जब विराट ने 150 रन बनाए थे, तब अपना हेलमेट खोल उन्होंने अपने वेडिंग रिंग को किस किया, जो वो चेन में पहनते हैं.