Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, इनके साथ गठबंधन करेगी सपा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। इसके मद्देनजर सियासी पार्टियां एक दूसरे पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सपा छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी। इसके अलावा सपा प्रमुख ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुये कहा कि बीजेपी असल मुद्दों पर बहस से भागती है। बेरोजगारी, महंगाई के विषयों पर बात नहीं करती।

पंचायत चुनाव में सपा ने किया बेहतर प्रदर्शन

गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर एक साल से भी कम वक्त बचा है। वहीं, यूपी में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के बाद अखिलेश यादव खासा उत्साहित हैं।

भाजपा संकल्प पत्र भूल गई

इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती है। लोग परिवर्तन के लिये वोट डालेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने संकल्प पत्र को भूल गई। मीडिया से बात करते हुये उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को कूड़ेदान में फेक दिया।

पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप

उन्होंने कहा कि हाल ही हुये पंचायत चुनाव में बीजेपी ने नतीजों को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उन्हें पराजय मिली। सपा मुखिया ने आरोप लगाया कि पूरी मशीनरी को बीजेपी ने चुनाव जिताने के लिये लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.