Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय से ले कर सलमान तक, दुनिया के इन देशों में है करोड़ों की प्रॉपर्टी…

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जो साधारण परिवार से आने के बाद इतना ऊंचा मुकाम हासिल कर चुके हैं जिसे पाने के लिए लोगों की पूरी जिंदगी भी कम पड़ जाती है।

ऐेसे में बात करेंगे बॉलीवुड के उन स्टार्स की संपत्ति की जो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं आइए ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानते हैं…

अक्षय कुमार

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में अक्षय कुमार शुमार हैं. उन्होंने कनाडा में एक हिल को खरीद रखा है. इसके अलावा उनके टोरेंटो में कई अपार्टमेंट्स हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान का मुंबई में एक आलीशान घर है. इसका नाम उन्होंने मन्नत रखा है. इस घर की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये बताई जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका दुबई के पाम जुमेराह में एक घर है. इसके अलावा उन्होंने लंदन के पार्क लेन में एक अपार्टमेंट लिया है.

प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल एक्ट्रेस के रूप में पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं. मुंबई के अलावा न्यूयॉर्क में वह एक शानदार अपार्टमेंट की मालकिन हैं. इसके अलावा उनके पति निक जोनस ने उन्हें शादी से पहले लॉस एंजिलिस में एक घर गिफ्ट किया था.

दबंग खान

बॉलीवुड के दबंग खान को दुबई से बेहद प्यार है, इसलिए उन्होंने डाउनटाउन इलाके में पूरा का पूरा अपार्टमेंट खरीदा हुआ.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट में एक शाही बंगला खरीदा हुआ है. यह कपल अक्सर दुबई में वेकेशन के लिए जाता रह ता है.