Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जीएसटी के विरोध में उतरे व्यापारी, कहा- नहीं करेंगे बर्दास्त

mrt-traders_1450191572लखनऊ। जीएसटी से परेशान व्यापारी अब इसके खिलाफ एक जुट होते नज़र आ रहे हैं। व्यापारियों ने जीएसटी में सजा के प्रावधानों को हटाने की मांग रखी है। व्यापारियों ने कहा कि उनका शोषण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लहुराबीर स्थित आईएमए भवन में रविवार को काशी इलेक्ट्रिकल कान्ट्रैक्टर्स एंड डीलर्स एसोसिएशन की साधारण सभा में व्यापारियों ने अपनी चिंताएं व्यक्त कीं। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संयुक्त आयुक्त वाणिज्य कर संजय पाठक ने कहा कि व्यापारियों की मांगों पर जीएसटी काउंसिल की बैठकों में विचार हो रहा है।व्यापारियों को किसी प्रावधान से भयभीत होने की जरूरत नहीं है। व्यापारियों ने कर विशेषज्ञों से जीएसटी के बारे में सवाल किए। 

जीएसटी से परेशान व्यापारी कर रहे सजा का विरोध

एसोसिएशन के महामंत्री कौशल कुमार तिवारी ने कहा कि जीएसटी में भारी जुर्माने या सजा का प्रावधान नहीं होना चाहिए। एसोसिएशन केंद्र सरकार से इन प्रावधानों को हटाने की मांग करता है। कार्यक्रम में एसोसिएशन की डायरी का विमोचन हुआ। अध्यक्षता विजय नारायण कपूर ने की। कार्यक्रम में एलएन कपूर, सपन कुमार बोस, अजय सिंह, संतोष सिंह, सुमन जायसवाल, संजय अग्रवाल, देवाशीष चक्रवर्ती, मनोज मेहरोत्र, नंदकुमार अग्रवाल, अरुण प्रताप सिंह, विनोद कृष्ण खन्ना, मनीष सण्ड, नीरज शर्मा आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.