Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

X-Men Hugh Jackman का 18 साल पुराना ऑडिशन विडियो हुआ वायरल

23Hugh-Jackman-1‘एक्‍स मैन’ सीरीज के सबसे पॉपुलर हुए ह्यू जैकमैन की हाल ही में फिल्म ‘लोगन’ रिलीज़ हुयी है। जिसे कैफ पसन्द किया जा रहा है। बता दे कि ये अब बड़े परदे पर नही दिखेंगे। जी हाँ, ह्यू जैकमैन ने आखि‍री बार इस फिल्म में अपना किरदार निभाया है। आपको बता दे कि हल ही में इन्टरनेट पर जैकमैन का 18 साल पहले का आइकॉनिक रोल का ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है।

अब ये तो ज़ाहिर सी बात है जैकमैन के फैन के लिए ये विडियो बहुत ही अहम होगा। जैसा कि आप देख सकते हैं इस विडियो में भी जैकमैन उसी तेवर में नज़र आ रहे हैं जैसे की वो हमेशा बड़े परदे पर दिखाई देते हैं। जैकमैन का यह ऑडिशन 1999 में हुआ था और खास बात ये है कि इस रोल के लिए वह पहली पसंद नहीं थे।

इसके लिए ह्यू जैकमैन को रिजेक्‍ट कर दिया गया था और ‘लोगन’ का रोल डॉग्रे स्‍कॉट को दिया गया था। इसी के साथ ‘मिशन इम्‍पॉसिबल 2’ की शूटिंग के दौरान स्‍कॉट घायल हो गए थे। लिहाजा, डायरेक्‍टर्स को मजबूरी में यह रोल जैकमैन को देना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.