#Viral Video लड़कियों की इस अश्लीलता को देखकर सुन्न हो जायेगा आपका दिमाग…

छात्र जीवन बड़ा ही रोमांचक होता है, हर कोई अपने कॉलेज टाइम में जमकर मस्ती करना चाहता है। मस्ती करने के चक्कर में वह कई प्रकार के नशों का आदी भी हो जाता है। वह शराब, गांजा, अफीम और ना जाने कौन सी नशीली चीजों की गिरफ्त में आ जाता है। माँ-बाप बड़ी उम्मीद के साथ उसे बाहर पढ़ने के लिए भेजते हैं, वह अपनी इच्छाओं का गाला घोटकर बच्चों की पढाई के लिए पैसे इकट्ठे करते हैं। मुश्किलों को सहने के बाद बच्चों को पैसे दिए जाते हैं, ताकि वह अपने जीवन के साथ-साथ अपने माँ-बाप का जीवन भी बदल सकें।capture-2

मस्ती करने में लड़के ही नहीं लडकियाँ भी हैं आगे

लेकिन कुछ बच्चों को इसकी परवाह नहीं होती है कि माँ-बाप कैसे पैसे इकट्ठे करके उन्हें पढ़ने के लिए भेजते हैं। यही बच्चे जब हॉस्टल में आते हैं तो सबकुछ भूलकर बस अपनी मस्ती पर ध्यान देते हैं। इस काम में केवल लड़के ही नहीं बल्कि लडकियाँ भी खूब आगे हैं। यकीन नहीं आता है तो खुद ही देख लीजिये। लड़कियों ने हॉस्टल में शराब के नशे में ऐसी अश्लील हरकत की है, जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ जायेंगे।

लड़कियो ने जमकर मचाया उत्पात

दरअसल एक हॉस्टल में कुछ लड़कियों ने शराब पी और उसके बाद करने लगी अश्लील हरकतें। लड़कियों को ये भी होश नहीं रहा कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है और यह कभी भी वायरल हो सकता है। वायरल होने के बाद अगर यह वीडियो उनके घर वाले देखेंगे तो उन्हें कैसा लगेगा। इन सभी बातों से अंजान लड़कियों ने जमकर उत्पात मचाया। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप भी नशे में धुत्त इन लड़कियों की हरकत को देख सकते हैं। एक लड़की आधे कपड़ों में दूसरी लड़की को किस करने का प्रयास कर रही है। वह लड़की खुद को बचाकर बेड पर चली जाती है। वहाँ भी उसे राहत नहीं मिलती है और नशे में धुत्त लड़की बेड पर लेटने के बाद उसके कपड़े जबरदस्ती खींचकर उतारने का प्रयास करती है। कुछ लडकियाँ इस घटना का वीडियो भी बनाती हैं। यह घटना कहाँ की है, इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *