Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / शाहिद कपूर ने बच्चों के लिए हायर की ‘तैमूर की नैनी’, फैन्स किया ट्रोल

शाहिद कपूर ने बच्चों के लिए हायर की ‘तैमूर की नैनी’, फैन्स किया ट्रोल

Loading...

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं और वो अक्सर अपने बच्चों मीशा और जैन के साथ नजर आते हैं और मीशा अभी 2 साल की ही हैं और जैन 8 महीने का है. वहीं अब हाल ही में शाहिद और मीरा वैकेशन मनाने सिंगापुर के लिए रवाना हुए है. जहां दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. 

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए तो यूजर्स ने कुछ मजेदार चीज भी इनके साथ नोटिस की है. शाहिद और मीरा के एयपोर्ट वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘पीछे तैमूर की नैनी’. 

ख़ास बात यह है कि यूजर के इस कमेंट के बाद सबने जब पीछे नोटिस किया तो सच में तैमूर की नैनी सावित्री भी नजर आई. जहां सावित्री ने शाहिद और मीरा से दूरी बनाकर रखी हुई थी. वहीं बाद में वो उनके साथ हो चुकी थी. तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मीरा राजपूत ने जैन के लिए तैमूर की नैनी को हायर किया है.

जबकि अब सोशल मीडिया पर यूजर्स भी मीरा के तैमूर की नैनी को हायर करने पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनका कहना है कि शाहिद और मीरा, करीना-सैफ को कॉपी कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि एक महीने पहले मीरा को अपनी बेटी के बाल कलर करने को लेकर भी ट्रोल होना पड़ा था. 

 

Loading...

Check Also

भाजपा को मिली जीत पर बॉलीवुड एक्टर ने खाई ये पांच कसमें, आप भी जानिए क्या है?

Loading... नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से प्रचंड …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com