Home / प्रदेश जागरण / उत्तराखंड / डेयरी उत्पादों को टक्कर देने आ रहा पतंजलि, हर सुबह होगी दूध-दही-मटर संग

डेयरी उत्पादों को टक्कर देने आ रहा पतंजलि, हर सुबह होगी दूध-दही-मटर संग

अगर सबकुछ सही रहा तो जल्द ही रोज सुबह अमूल, पराग, मदर डेयरी समेत अन्य कंपनियों के दूध, दही, छाछ से होने वाली लोगों की गुड मॉर्निंग बंद हो जाएगी. लोग सुबह ही पतंजलि दूध-छाछ-दही से गुड मॉर्निंग करेंगे. योग गुरू रामदेव की कंपनी पतंजलि अब नए डेयरी प्रोडक्ट्स बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. कंपनी अपने कई डेयरी उत्पाद देश के चार राज्यों में लांच करने जा रही है. इसके अलावा छोटे बच्चों के लिए कंपनी ने डायपर भी उतार दिया है.

दूध-दही से लेकर फ्रोजन मटर तक

पतंजलि ने डेयरी सेक्टर में जो उत्पाद लांच करने का प्लान किया है उनमें दूध, दही, पनीर, छाछ व फ्रोजन मटर शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि सारे उत्पादों में किसी तरह की कोई मिलावट नहीं है और ग्राहकों को शुद्ध उत्पाद मिलेंगे.
लोगों को गाय का शुद्ध दूध और इससे बने उत्पाद अब बहुत ही कम दर पर मिलेंगे. अपने उत्पादों के ब्रिकी सबसे पहले दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और महाराष्ट्र में होगी.

छोटे बच्चों के लिए डायपर

कंपनी ने 0-4 साल तक के छोटे बच्चों के लिए डायपर भी लांच कर दिए हैं, जो पूरे देश में मिलने लगे हैं. इसके अलावा कंपनी महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन भी जल्द लांच करने जा रही है, जिसका दाम ऐसा रखा जाएगा, जिससे गरीब महिलाएं भी इसका लाभ ले सकें.

अक्टूबर से मिलेगी जींस

अक्टूबर तक पतंजलि रेडीमेड गार्मेंट्स के बिजनेस में भी उतरेगा. पतंजलि के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि पतंजलि रेडिमेड गार्मेंट्स के सेक्टर में उतरेगा और अक्टूबर में देशभर में स्टोर्स खुलेंगे. इसमें जींस के अलावा अन्य कपड़े भी मिलेंगे. स्टोर का नाम परिधान होगा.

=>
loading...

Check Also

धारा 370 और राम मंदिर निर्माण पर कुछ नहीं बोलते अमित शाह: शिवसेना

मुंबईः संघ प्रामुख मोहन भागवत ने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com