Home / टेक्नोलॉजी / इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 6T, जानें कीमत

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 6T, जानें कीमत

नई दिल्ली। लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार OnePlus 6T को आज न्यूयॉर्क में लॉन्च कर दिया गया है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी बैटरी, बड़े डिस्प्ले, छोटे नॉच, बेहतर लो लाइट फोटोग्राफी, एंड्रॉयड 9.0 पाई और स्मार्ट बूस्ट ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ आता है। इस बार वनप्लस ने अपने लेटेस्ट डिवाइस OnePlus 6T से हेडफोन जैक की छुट्टी कर दी है। ऑडियो के लिए यूज़र को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट या ब्लूटूथ पर निर्भर होना होगा।

बता दें, कंपनी ने अमेरिका में टी-मोबाइल के साथ साझेदारी की घोषणा की है। जो अमेरिकी बाजार के लिए काफी बड़ी खबर है।

टी-मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन लेगेरे ने एक बयान में कहा, वनप्लस 6टी और टी-मोबाइल का एलटीई नेटवर्क एक-दूसरे के लिए बने हैं। ग्राहक हमें वनप्लस को अमेरिका लाने के लिए कह रहे थे। हमने उनकी सुनी और अब वनप्लस अमेरिका में उपलब्ध है।

कंपनी ने कहा, “वनप्लस 6टी एक्सक्लूसिव रूप से हमारे अन-कैरियर पर उपलब्ध होगा, जिससे टी-मोबाइल अमेरिका में पहला और इकलौता वायरलेस सेवा प्रदाता होगा, जो पहली बार वनप्लस डिवाइस की पेशकश करेगा। और इस खुशी को मनाने के लिए टी-मोबाइल के उपभोक्ता वनप्लस को आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

अन-कैरियर टी-मोबाइल के प्लान का नाम है। कंपनी ने कहा कि अन-कैरियर के ग्राहक मंगलवार से टी-मोबाइल के टाइम्स स्कैवर स्टोर पर सबसे पहले वनप्लस 6टी की खरीदारी कर सकेंगे।

वहीं, वनप्लस 6टी की पूरे अमेरिका में बिक्री एक नवंबर से शुरू होगी, जो टी-मोबाइल स्टोर्स और टी-मोबाइल डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा।

वनप्लस 6टी में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज और 8जीबी का रैम है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इसमें फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 16 मेगापिक्सल प्लस 20 मेगापिक्सल का ड्युअल पिछला कैमरा तथा 16 मेगापिक्सल का अगला कैमरा दिया गया है।

OnePlus 6T स्मार्टफोन की कीमत

बता दें, OnePlus 6T स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज मिरर ब्लैक वेरिएंट की कीमत $549 (लगभग 40,300 रुपये) से शुरू होती है। वहीं, 8 जीबी + 128 जीबी मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट की कीमत $579 (लगभग 42,500 रुपये) है। बता दें, 8 जीबी + 256 जीबी मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट को $629 (लगभग 46,200 रुपये) में खरीदा जा सकता है। हालांकि भारत में फोन की कीमत का खुलासा भारत में फोन लॉन्च होने के बाद ही होगा।

=>
loading...

Check Also

दिवाली 2018: इस दिवाली में अपने फ्रेंड्स को दें ये स्मार्टफोन, कीमत जानउड़ जायेंगे होश

दोस्तों दिवाली का त्यौहार अपनी नजदीकी पर हैं. बाजार में हर जगह दिवाली की रौनक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com