Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Omg: इस पूर्व IPS ने पीएम मोदी के लिए अपलोड किया इस लड़की का एक ऐसा अश्लील वीडियो जिसे देख सबके उड़ गये होश…

लेकिन आज-कल के समय में राजनीति इतनी गंदी हो चुकी है कि इसके अंदर जो भी जाता है वो सिर्फ और सिर्फ अपने बारे में और अपनों के बारे में ही सोचता है. इतना ही नहीं अब राजनीति करने वाले लोगों की बोलने की कोई मर्यादा भी नहीं रही है. आज के समय में सत्ता पक्ष हो या विपक्ष दोनों ही एक दुसरे पर आरोप लगाते हुए अपने बोलने की मर्यादा तक को भूल जाते हैं. जो कि हम पिछले चुनावों में देख चुके हैंl लेकिन अब मर्यादा का स्तर राजनीति में ही नहीं गिरता जा रहा है, बल्कि अब सबसे ज्यादा पढ़े लिखे और जिम्मेदार लोग भी मर्यादा को भूलते जा रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं गुजरात कैडर के पूर्व आईपीएस ऑफिसर संजीव भट्ट की. संजीव के बारे में बात की जाए तो ये कई बार विवादों में रहे हैं. पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट गुजरात के आईपीएस रह चुके हैं. ये चर्चा में तब आए जब उन्होंने वर्ष 2002 में हुए गुजरात दंगे के पीछे मोदी का हाथ बताया था. इतना ही नहीं IPS संजीव भट्ट ने मोदी के तत्कालीन मुख्यमंत्री बनने के बाद उन पर दंगे भड़काने के आरोप भी लगाए थे. जिसके बाद संजीव भट्ट को गुजरात सरकार ने निलंबित कर दिया था.

संजीव भट्ट ने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है. भट्ट ने अपनी इस वीडियो को अपलोड करते हुए साथ में लिखा है कि ये बीजेपी सरकार का नया कैंपेन सॉन्ग है. भट्ट ने जिस वीडियो को अपलोड किया उसमे एक लड़की बेहद छोटे कपड़ो में नाचती नजर आ रही है. वीडियो में जिस गाने का इस्तेमाल किया गया है वो गाना जीएसटी को लेकर है. लोगों का मानना है कि पूर्व IPS ने ये वीडियो को मोदी का मजाक उड़ाने के लिए अपलोड किया है.

newsbust.co.in से साभार…

Leave a Reply

Your email address will not be published.