Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / नवाज़ और मौनी की जोड़ी नज़र आएगी ‘बोले चूड़ियाँ’ में

नवाज़ और मौनी की जोड़ी नज़र आएगी ‘बोले चूड़ियाँ’ में

एंटरटेनमेंट  डेस्क| 

बड़े पर्दे पर एक नई जोड़ी बन रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय पहली बार फ़िल्म बोले चूड़ियां में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवाज समास सिद्दीकी करेंगे। बोले चूड़ियां फिल्म अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। 

  • प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने कहा- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फिल्म का हाई पॉइंट साबित होगी क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। कंटेट हेड और प्रोड्यूसर किरण भाटिया कहती हैं- जैसे ही हमने पहली बार उ‌नके साथ शूट किया तो दोनों का अंदाज देखकर हमें समझ आ गया था कि ये एक हिट जोड़ी साबित होने वाली है। 

  • मौनी के बारे में नवाज़ुद्दीन कहते हैं- मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाकी है। उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं। वे अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि खासतौर से उनके लिए डिजाइन किए गए इस रोल के लिए वे बिलकुल फिट हैं। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में कामयाब होंगे। ये कहानी एकदम अलग है और‌ मैं इसमें काम करने को लेकर उत्साहित हूं। 

    Loading...

  • 2018 में फ़िल्म गोल्ड से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली मौनी रॉय बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करने को लेकर काफ़ी ख़ुश और एक्साइटेड हैं। इस वक्त मैं अपने किरदार को और अच्छे से समझने‌ की कोशिश कर रही हूं। 

  • मौनी ने आगे बताया- मेरे किरदार की खासियत ये है कि वह बहुत बातूनी है, उसे नृत्य करना बेहद पसंद है और वह वास्तविकता में यकीन करने वाली लड़की है। मैं हिंदी फिल्म हीरोइन के तौर पर एक बेहतरीन रोल निभाने को‌ लेकर उत्साहित हूं। इसके लिए थोड़ी डीप थिकिंग करनी होगी ताकि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊं और उसे बेहतर ढंग से निभा पाऊं। ये किसी सफर से कम नहीं होगा और इसका नतीजा जल्द सबके सामने होगा। 

  • नवाज के साथ काम करने को लेकर मौनी ने कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मुझे अपनी करियर में इतनी जल्दी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन एक्टर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

Loading...

Check Also

अदिति राव ने टॉक शो में किया खुलासा, जब अंजान शख्स के साथ करना पड़ा था इंटिमेट सीन

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए अक्सर ही नई लड़कियों को उत्पीड़न …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com