Breaking News
Home / दुनिया जागरण / OMG !! देखते ही देखते 17 शार्क से भरी टैंक में कूदा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…

OMG !! देखते ही देखते 17 शार्क से भरी टैंक में कूदा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…

कुछ लोग अपनी हरकतों के चलते कुछ ऐसा कर जाते हैं जो दुनिया में सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही एक शख्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो शार्क के बीच में कूद गया. कनाडा पुलिस ने उस शख्स को काफी मुश्किलों से खोजा जो 17 शार्क मछलियों से भरे एक शार्क टैंक में नंगा ही कूद गया. आइये आपको बता देते हैं टोरंटो में हुई इस घटना के बारे में जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Loading...

इस वीडियो में यह शख्स खतरनाक शार्क मछलियों के बीच पानी में तैरता हुआ नजर आ रहै है. जानकारी के मुताबिक इस टैंक का नाम Dangerous Lagoon है. 2.9-million-लीटर का टैंक है जिसमें कई जलीय जंतु और 17 शार्क रहते हैं.

इस खतरनाक टैंक में तैर रहे युवक की पहचान पुलिस ने डेविड विभर के तौर पर किया है. टोरंटो पुलिस सर्विस के कर्मियों ने बताया कि 37 साल के इस शख्स को पुलिस इस घटना से एक दिन पहले हुई एक दूसरी हिंसा की घटना में तलाश कर रही है. इस युवक पर हिंसा करने का आरोप है. 

इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक इस शख्स को इस हिंसा में कई सारी गंभीर चोटों आई हैं. पुलिस के मुताबिक उस शाम हुई हिंसा के बाद विभर एक्वेरियम की तरफ भाग गया था जो वहां से 5 किलोमीटर दूर है. 

Loading...

Check Also

VIDEO: माँ के गर्भ में ही भीड़ गए दो जुड़वाँ भ्रूण, डॉक्टर्स के उड़े होश

Loading... घर में अगर एक उम्र या कम उम्र के फासले के दो बच्चे हों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com