Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / मलाइका ने दी पहली बार अर्जुन से रिश्ते पर ग्रीन सिग्नल, कही ये बात…

मलाइका ने दी पहली बार अर्जुन से रिश्ते पर ग्रीन सिग्नल, कही ये बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों आए दिन डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनकी अफेयर की ख़बरें आना शुरू हो जाती है. बता दें अरबाज और मलाइका का तलाक हुए पूरे 2 साल हो चुके हैं.

दोनों की शादी तकरीबन 19 साल तक चली है. तलाक के काफी वक्त अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को छिपाने के बाद अब मलाइका ने धीरे-धीरे इसे उजागर करने का फैसला कर लिया है.

मलाइका ने की अर्जुन संग रिलेशनशिप के बारे में बात 

हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की. जब इस इंटरव्यू के दौरान मलाइका से अर्जुन संग रिलेशनशिप की खबरों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, ‘यह सब मीडिया का बनाया हुआ है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि, ”मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें.

यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.”

इतना ही नहीं करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने शिरकत की थी और इस दौरान अर्जुन ने बिना मलाइका का नाम लिए उनके बारे में बात की थी.

Loading...

दरअसल शो में जब अर्जुन से करण ने पूछा कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवाएंगे? तो इसके जवाब में अर्जुन ने कहा था कि, “ऐसा होना ही होगा. बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीने में हुआ है. इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है.”

Loading...

Check Also

अदिति राव ने टॉक शो में किया खुलासा, जब अंजान शख्स के साथ करना पड़ा था इंटिमेट सीन

Loading... नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए अक्सर ही नई लड़कियों को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com