Home / एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / उत्तराखंड: प्रो. जी डी शर्मा को मिला योग का Life time achievement award सम्मान…

उत्तराखंड: प्रो. जी डी शर्मा को मिला योग का Life time achievement award सम्मान…

देव भूमि व योग भूमि उत्तराखंण्ड की पावन भूमि पर “उत्तराखंड संस्कृति विश्वविद्यालय” में इंडियन एशोसिएशन ऑफ़ योग की तरफ से ‘योग द्वारा मानव उत्कर्ष’ विषय पर आयोजित 5 वें सम्मलेन का आयोजन हुआ.

आपको बताते चलें कि इस सम्मलेन में प्रो जी डी शर्मा को टीचिंग में अनुसंधान, पब्लिशिंग व योग में समाज को उनके लम्बे अनुभव के विषय और योगदान के लिए “Life time achievement award” से नवाज़ा गया…

इतना ही नहीं दो दिन तक चले इस सम्मेलन में प्रो. जी डी शर्मा ने अपना अमूल्य योगदान दिया साथ ही ब्रिटेन से पधारे मुख्य वक्ता डॉ.   मीरा शर्मा ने ध्यान व चिकित्सा पर लोगों कई विशेष बातें बताई.

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने की सम्मेलन में शिरकती 

इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने शिरकति की तो इस इवेंट में चार चाँद लग गए. इतना ही नहीं उन्होंने  प्रो. जी डी शर्मा को “Life time achievement award” देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर आयोजक चेयरमैन के रूप  में डॉ. कामख्या प्रसाद तथा आयोजक सेक्रेटरी के रूप में डॉ L.N. जोशी के साथ कई और प्रोफेसरों ने अपनी शिरकती का योगदान दिया.

इस ख़ुशी के अवसर पर शिमला लौटने पर ICY के फाउंडर और योग THA YOGA SCIENCE के लेखक “विकास कुमार” नेे, प्रो. जी.डी. शर्मा को ख़ास तरह से बधाई दी और ICY- ऋषिकेश आकर मार्गदर्शन देने के लिए निमन्त्रण भी दिया…

Loading...

Check Also

RBSE Result 2019:जानिए कब जरी होगा रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

रोजगार डेस्क| राजस्थान बोर्ड की 12वीं की आर्ट्स स्ट्रीम का रिजल्ट  जल्द जारी किया जाएगा. …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com