Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Gionee S10 के फीचर्स हुए लीक, जिसमें होगा 4 GB RAM और 4 कैमरा

Gionee-S10-585x390नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बढ़ते यूजर्स को ध्यान में रखते हुए आये दिन एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच होते हैं। ऐसे में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। जो  जियोनी के एस9 अपग्रेड वर्जन होगा। जिसका नाम जियोनी एस10 होगा। तो आइये जानते हैं इस शानदार स्मार्टफोन में क्या फीचर है।

जियोनी एस10 में हो सकता है चार कैमरा

जी हां अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जहां से इस स्मार्टफोन की फोटो लीक हुई है। एक रिपोर्ट की माने तो, यह फ़ोन गोल्ड वेरिएंट नजर आ रहा है। जिसमे दो फ्रंट कैमरे और दो रियर कैमरे हो सकता है।

क्या होगा फीचर

वहीँ अगर इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में बात करें तो, जियोनी एस10 में एंड्रॉयड 7.0 नूगा, 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले (1080×1920 पिक्सल), 2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक 6755 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम होगी। जियोनी एस10 में 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी और 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट रहने की उम्मीद है। इतना इसमें 3700mAH की बैटरी होगी और फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन में इंटिग्रेटेड होगा। जियोनी एस10 को गोल्ड के अलावा ब्लैक रंग में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.