Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / विज्ञापन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जेनेलिया का आज है जन्मदिन

विज्ञापन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जेनेलिया का आज है जन्मदिन

Loading...

फिल्म ‘जाने तु या जाने न’ ने से हिंदी फिल्मों में लोकप्रिय होने वाला जेनेलिया डीसूजा को लोग उनके आकर्षक व्यक्तित्व और बबली इमेज के लिये पसंद करते हैं. आज बॉलीवुड की बबली गर्ल का 31वां जन्मदिन है. जेनेलिया ने फिल्मों में डेब्यू फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से वर्ष 2003 में किया था व उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में कार्य किया, जैसे – ‘जाने तू या जाने ना’, ‘चांस पे डांस’, ‘फोर्स’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ व ‘जय हो’ आदि.

Loading...

रितेश देशमुख से की है शादी

इन सभी फिल्मों में जेनेलिया की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया व उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब भी मिला. बॉलीवुड के यंगेस्ट कपल माने जाने वाले रितेश और जेनेलिया ब्रेकअप्स के इस दौर में सच्चे प्यार की मिसाल हैं. आज (5 अगस्त) जेनेलिया डिसूजा के जन्मदिन पर आइए पलटते हैं उनकी इसी प्रेम कहानी के कुछ पन्ने…

रितेश और जेनिलिया पहली बार 2002 में अपनी पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. इनकी मुलकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी. रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वे उनसे मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वे बहुत प्रभावित हुईं. जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं. वे अपनी मां के साथ थीं. रितेश ने आगे बढ़ कर जेनिलिया से हाथ मिलिया. जेनिलिया हाथ मिलाकर इधर-उधर देखने लगीं.

दोस्ती से बनी प्यार की रास्ता

दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी. सेट पर दोनों खूब बातें करते थे. 24 साल के रितेश 16 साल की जेनिलिया से आर्कीटेक्चर के बारे में बात करते और जेनी उन्हें अपनी पढ़ाई के बारे में बतातीं. उस वक्त उन्हें क्या पता था कि एक दिन ये दोनों पति पत्नी बन जाएंगे. हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनिलिया की कमी खलने लगी. वे उन्हें मिस करने लगे लेकिन उन्हें लगा कि एक लड़की को इतनी जल्दी फोन करना भी ठीक नहीं होगा.

जेनेलिया ने की रितेश के साथ “मस्ती” फिल्म

उधर जेनिलिया भी रितेश की तरफ पूरी तरह आकर्षित हो चुकी थीं. ऐसा नहीं है कि इन्हें अचानक ही एक दूसरे से प्यार हो गया हो. ये सफर भी लंबा चला था. उन्हें एक दूसरे लकी दोस्ती की इतनी आदत होने लगी थी कि वे अहसास ही नहीं कर पाए कि कब उन्हें प्यार हो गया. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मस्ती’ में भी साथ काम किया. इन दोनों का रिश्ता तो पहली फिल्म के वक्त से ही शुरू हो गया था लेकिन इन्होंने यह खबर मीडिया में नहीं आने दी.

दो बच्चों की मां हैं जेनेलिया

इनके मुताबिक रिश्ते की खबूसूरती यही रही कि इन्हें एक दूसरे को अपने प्यार में पागल करने के लिए कभी भी महंगे-महंगे कैंडल लाइट डिनर या तोहफों की जरूरत नहीं पड़ी. इनके लिए एक दूसरे का प्यार ही सब कुछ था. जो बिन बोले ये सब समझ गए. आखिरकार 3 फरवरी 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली और अब वह दो बच्चों को जन्म दे चुकीं हैं.

=>
loading...

Check Also

सपना चौधरी का हुआ ACCIDENT, फैन्स में मचा तहलका…VIDEO हुआ VIRAL

Loading... Loading... अपने धमाकेदार पेर्मोर्मांस और गाने से दर्शको का दिल जीतने वालीं हरियाणा की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com