Home / देश जागरण / #Friendshipday2018: बॉलीवुड के ये सितारे आज हैं पक्के दुश्मन, कभी हुआ करते थे BFF

#Friendshipday2018: बॉलीवुड के ये सितारे आज हैं पक्के दुश्मन, कभी हुआ करते थे BFF

आज पूरे देश में मित्रता दिवस मनाया जा रहा है. चारों ओर मैसेज, कार्ड्स, गिफ्टस और पार्टी का माहौल बना हुआ है. हर कोई अपने संडे को दोस्तों के साथ बिताना चाहता है. दोस्ती का रिश्ता सालों साल यूं ही नहीं चलता. इसके पीछे लगती है खूब मेहनत. लंबी दोस्ती के लिये जरूरी है कि हम एक-दूसरे पर विश्वास करें. लेकिन बी टाउन में कई ऐसे दोस्त हैं जिन्होने सालों पहले कभी एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी पर आज वे एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. तो आइए फ्रेंडशिप डे के दिन हम बात करते हैं कुछ ऐसे ही दोस्त से दुश्मन बन चुके स्टार्स के बारे में…

अमिताभ और शत्रुघ्न

अमिताभ और शत्रुघ्न कभी अच्छे दोस्त माने जाते थे. लेकिन अभिषेक की शादी में ना बुलाए जाने पर शत्रु बिग बी से नाराज हो गए थे. हालांकि अमिताभ ने बाद में उनके लिए मिठाई भेजी थी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उसे वापस कर दिया. 80 के दशक में एक साथ कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके इन सितारों में वो दोस्ती नहीं रही जो कभी हुआ करती थी.शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया है.

करन जौहर और काजोल

करन जौहर और काजोल कभी BFF माने जाते थे. करन की फिल्मों में काजोल लीड में होती थीं और अगर नहीं भी होती थीं तो करन अपनी हर फिल्म में काजोल को कम से कम एक सीन के लिए तो लाते ही थे क्योंकि करन काजोल को अपने लिए लकी मानते थे. पर कुछ मनमुटाव के बाद अब दोनों दोस्त नहीं दुश्मन बन गए हैं.

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी कभी बहुत पक्की दोस्त हुआ करती थी. पर ये दोस्ती अब पूरी तरह खत्म हो चुकी है. कारण सबको पता है रणबीर कपूर दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड हैं और दीपिका के जाने के बाद रणबीर की जिंदगी में कटरीना ने एंट्री ली थी.

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी

एक समय था जब ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी को अकसर साथ देखा जाता था. दोनों के रिश्तों में दरार तब आई जब शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते चलते’ से ऐश्वर्या को रातों रात बाहर करके रानी को ले लिया गया. रानी ने इस बात की भनक भी ऐश्वर्या को नहीं लगने दी. फिर अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में रानी को ना बुलाया जाना भी इनके बीच दूरियों का कारण बना.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी मानी जाती है. कपिल और सुनील ने मिलकर लोगों को खूब हंसाया भी पर ये गहरे दोस्त अब साथ काम नहीं करते. दरअसल इसी साल मार्च के महीने में ऑस्ट्रेलिया से एक कॉमेडी शो करके लौटते समय फ्लाइट में दोनों का झगड़ा हुआ जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया.

 

=>
loading...

Check Also

जल्द निबटाइये ऑनलाइन काम, अगले 48 घंटे के लिए बंद हो सकता है इंटरनेट

नई दिल्ली: इंटरनेट यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है। अगले 48 घंटों तक पूरी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com