Home / PJ एक्सक्लूसिव / नशे में धुत इंस्पेक्टर का बीच सड़क पर डांस, 30 मिनट तक रहा ट्रैफिक जाम

नशे में धुत इंस्पेक्टर का बीच सड़क पर डांस, 30 मिनट तक रहा ट्रैफिक जाम

अक्सर पुलिस के दंबगई के नये-नये मामले सामने आते रहेत हैं. हालहि में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा किया. जिसकी वजह से यातायात भी प्रभावित रहा.

नशे में धुत इंस्पेक्टर ने किया सड़क पर डांस

दरअसल, गुरुग्राम में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया और पूरे रोड को जाम कर दिया. यही नहीं जनाब ने बीच रोड पर जमकर डांस भी किया. मामला रविवार देर रात करीब 1 बजे का है जब गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर के सामने रोड़ से अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से गुजर रहे हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर तरुण दहिया ने अपनी गाड़ी बीच सड़क रोक दी और फिर गाड़ी की सभी खिड़कियां खोलकर तेज़ गाना बजाते हुए अपने दोस्त के साथ बीच सड़क ही नाचने लगे.

यातायात प्रभावित रहा

बीच सड़क हुए इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते सड़क पर काफी लंबा जाम गया और करीब एक घंटे तक दबंग इंस्पेक्टर का ये ड्रामा चलता रहा. जब गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना लगी तो पीसीआर मौके पर पहुंची और शराब के नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर तरुण को हटाने लगे तो वो अपने इंस्पेक्टर होने का रोब झाड़ने लगा.

पुलिसवाले को संस्पेंड करने की मांग 

गुरुग्राम पुलिस के जवानों ने दबंग इंस्पेक्टर को उसी तरह ट्रीट किया जिस तरह से एक शराबी को किया जाता है और बीच सड़क से हटवाकर जाम को खुलवाया. जब मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा तो गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के के राव ने हरियाणा के साउथ आईजी रेंज को एक लेटर लिखा जिसमे इंस्पेक्टर तरुण दहिया के खिलाफ डीसीपीलीनरी एक्शन लेते हुए उसके सस्पेंशन की बात लिखी गई.

=>
loading...

Check Also

शशि थरूर का विवादित बयान, कहा- राम मंदिर की चाह रखने वाले हिन्दू अच्छे नहीं

नई दिल्ली: हिन्दू पाकिस्तान और हिन्दू तालिबान जैसे शब्दों को लेकर विवादों में आए कांग्रेस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com