Home / देश जागरण / #BJP-PDP गठबंधन: पीडीपी से नाखुश थी भाजपा, तीन साल बाद वापस लिया समर्थन

#BJP-PDP गठबंधन: पीडीपी से नाखुश थी भाजपा, तीन साल बाद वापस लिया समर्थन

जम्मू में शांति बहाली और सभी तीनों क्षेत्रों के आर्थिक विकास को तेज करने के एजेंडे पर काम शुरू हुआ लेकिन तीन साल के बाद भाजपा इस नतीजे पर पहुंची हैं कि मुफ्ती सरकार फेल हुई है. इसलिए भाजपा ने पीडीपी से गठबंधन खत्म कर लिया है. इन परिस्थितियों को संभालने में राज्य सरकार नाकाम साबित हुई है.इसलिेये बीजेपी ने महबूबा मुफ्ती सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है. इसके साथ ही राज्य में तीन सालों से चला आ रहा पीडीपी-बीजेपी गठबंधन खत्म हो गया है.

BJP-PDP गठबंधन खत्म

भाजपा महासचिव और जम्‍मू-कश्‍मीर के प्रभारी राम माधव ने यह घोषणा की.राम माधव ने कहा कि रमजान के महीने के दौरान घाटी में एकतरफा संघर्ष विराम हमारी मजबूरी नहीं थी. हमने बड़ा दिल दिखाया लेकिन बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आतंकियों और अलगाववादियों ने इसका फायदा उठाने के लिए पहल नहीं की.

भाजपा ने गिनाए ये बड़े कारण

राममाधव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि घाटी में हालात को काबू में लाने के लिए देश हित में समर्थन वापस लेने का फैसला लिया गया है. हम शासन की बागडोर राज्यपाल को सौंपने की मांग करते हैं. हालात सुधरने के बाद पार्टी फिर इस पर विचार करेगी. मुख्यमंत्री मुफ्ती ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. भाजपा ने कहा कि देश की अखंडता और एकता की रक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है क्योंकि मुफ्ती सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

=>
loading...

Check Also

दिल्ली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

जैसा की आप जानतें है आये दिन रेप मर्डर नए नए किस्से सुनने में आते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com