Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day SPL: शादी के बाद पति के दोस्तों के घर रहने को मजबूर थीं नफीसा अली, 76 में बनी थी मिस इंडिया

एक कहावत है कि जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काज़ी और ये कहावत एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नफीसा अली और उनके पति पूर्व कर्नल और पोलो के खिलाड़ी रहे रणवीर सिंह सोढ़ी पर सटीक बैठती है। नफीसा एक मुसलमान हैं लेकिन उन्होंने एक सिख से शादी की। हालांकि ये शादी आसान नहीं रही।nafisa-ali_1484650200

नफीसा और रणवीर सिंह सोढ़ी एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे और शादी का भी फैसला कर चुके थे लेकिन रणवीर की मां इसके पक्ष में नहीं थीं। उन्हें ये जरा भी गवारा नहीं था कि उनका बेटा एक मुस्लिम से शादी करे और वो भी एक हीरोइन से। लेकिन रणवीर और नफीसा अली कहां हार मानने वाले थे।

दोनों ने कोलकाता में रजिस्टर्ड शादी कर ली। शादी तो हो गई लेकिन असल मुश्किल यहीं से शुरु हुई। शादी के बाद नफीसा को उनकी सास ने स्वीकार नहीं किया जिसकी वजह से नफीसा को अपने पति रणवीर के दोस्तों के घर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन कुछ वक्त बाद उनकी सास के बड़े भाई उनके पास आए और उनसे साथ घर चलने की विनती की। साथ ही उन्होंने नफीसा अली से माफी भी मांगी।

और इस तरह वक्त के साथ नफीसा अली की शादीशुदा जिंदगी पटरी पर आ गई। नफीसा और रणवीर की सभी रस्मों-रिवाज के साथ धूमधाम से शादी कराई गई। सालों बाद जब नफीसा अली की सास की तबियत ज्यादा बिगड़ी और वो बिस्तर तक ही सिमट कर रह गईं तो उस वक्त वो सिर्फ और सिर्फ नफीसा अली के साथ रहना चाहती थीं।

लेकिन आज नफीसा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। उनका बेटा अजीत सोढ़ी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। उनकी दो बेटियां भी हैं। वैसे मानना पड़ेगा कि अपने बच्चों को संभालने के लिए नफीसा अली ने अपने करियर तक को दांव पर लगा दिया था।

 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.