Breaking News
Home / मनोरंजन / टीवी / ‘लेम्बोर्गिनी’ पर जम कर थिरकीं संस्कारी बहू, वीडियो उड़ा देगा होश…VIDEO

‘लेम्बोर्गिनी’ पर जम कर थिरकीं संस्कारी बहू, वीडियो उड़ा देगा होश…VIDEO

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेसेस को डांस का खुमार चढ़ गया है. जी हाँ, वहीं इन दिनों कोई गाना सबसे ज्यादा चल रहा है तो वह है ‘लेम्बोर्गिनी’. जी हाँ, इस गाने को इन दिनों सबसे ज्यादा सूना और देखा जा रहा है. ऐसे में इस गाने पर एक के बाद एक टीवी एक्ट्रेस डांस पेश कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस गाने ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई है. ऐसे में हाल ही में एक्‍ट्रेस हरलीन सेठी व डांसर माल्‍विन लुइस का डांस इस गाने पर यूट्यूब पर छा गया और अब उनके बाद अब इसी दौड़ में टीवी की संस्कारी बहु यानी ‘बालिका वधू’ की आनंदी (अविका गौर) भी शामिल हो गई हैं.

शेयर किया इन्स्टाग्राम पर वीडियो 

View this post on Instagram

Loading...

#lamberghini by @thedoorbeen #aadilkhanchoreography the link is in @aadilkhann ‘s bio watch the full video on youtube .💕 Location @theworlddanceschool Shot by @ritiksingh99 Styled by @saachivj Makeup by @poojanaarang

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

हाल ही में अविका गौर ने इस गाने पर अपना डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस गाने में अविका कॉरियोग्राफर आदिल खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं जो बहुत शानदार नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि बीते साल ही रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर द दूरबीन का यह गाना जमकर पसंद किया जा रहा है. इस गाने को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अब इस गाने पर अविका का स्‍टाइल व डांस सबसे ज्यादा देखा जा रहा है.

आइए आज हम भी आपको दिखाते हैं अविका का वह डांस जो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चढ़ा हुआ है. आप सभी को यह भी बता दें कि अविका गौर इन दिनों रियल स्‍टंट करने वाले एक रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्‍टंट नजर आ रही हैं.

Loading...

Check Also

VIDEO: कार्तिक-आर्यन की इस फिल्म का नया डायलॉग प्रोमो, देखते ही ख़ुशी से झूम उठेंगे आप…

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com